इंदिरा की तरह मोदी की हार का कारण बनेंगे भक्तः सामना

इंदिरा की तरह मोदी की हार का कारण बनेंगे भक्तः सामना

28
0
SHARE

मुंबई: शिवसेना ने मोदी – मोदी के नारों पर पीएम मोदी के सहयोगियों को घेरा है. सामना के संपादकीय मे लिखा है कि आज जो लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे है. इसी तरह इंदिरा गांधी के भी लगते थे ,लेकिन उनकी भी हार हो गयी थी. यह हार इंदिरा के भक्तो की वजह से हुआ है , ये बीजेपी समझ ले.

लिखा है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री है .हम प्रधानमंत्री के रूप में उनका सम्मान  हमेशा से करते आए है. आज जो पतित मोदी मोदी चिल्ला रहे हैं वे सच में पीएम की प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचा रहे है.  मोदी नाम का होना चाहिए लेकिन उन्माद ना हो यह हमारा विचार नरेंद्र भाई को भी भाएगा.

शिवसेना का कहना है कि इंदिरा के नाम का चीत्कार एक समय इसी तरह किया जाता था.  ‘इंदिरा इज इंडिया’ ऐसा नारा लगाकर इंदिरा भक्तो ने तब भारत माता का अपमान किया था.  उस अपमान की चिंगारी से ही क्रान्ति का दावनल जला और इंदिरा गाँधी का बुरी तरह प्रभाव हुआ.

शिवसेना ने बीजेपी का नेतृत्व करने वालों पर हमला करते हुए कहा कि शिवसेना ने कहा कि मुंबई महापालिका के जीएसटी धनादेश समारोह में सम्मानीय मोदी के नाम का उन्माद करने की जरूरत क्या थी.

बता दें कि 5 जून को बीएमसी के जीएसटी का चेक देने के कार्यक्रम में बीजेपी के नगरसेवकों ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के समाने मोदी मोदी के नारे लगाए थे.