पीआरओ को पूर्व सांसद अतीक अहमद से जान का खतरा, C.M. अखिलेश...

पीआरओ को पूर्व सांसद अतीक अहमद से जान का खतरा, C.M. अखिलेश को लिखा पत्र, मांगी सुरक्षा

153
0
SHARE

क्या था पूरा मामला …

इलाहाबाद / लखनऊ: बीते १५ दिसम्बर को पूर्व सांसद अतीक अहमद ने दबंगई की. अतीक अहमद पर आरोप है कि वे अपने गुर्गों के साथ सैम हिग्गिनबॉटम इन्स्टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंड साइसेंस पहुंचे और कुलपति सहित विभिन्न विभागों में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर पीटा और गाली गलौज की। इस संबंध में एसएसपी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है, घटना की जांच हो रही है। पुलिस संस्थान में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।
पीआरओ रमाकांत दुबे को जान का खतरा, सीएम अखिलेश यादव को लिखा पत्र, मांगी सुरक्षा
सपा से कानपुर कैंट विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पूर्व सांसद अतीक अहमद से शियाट्स एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी, इलाहाबाद के पीआरओ को जान का खतरा है। पीआरओ रमाकांत दुबे अकेले घर से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं।
रमाकांत का कहना है कि फोन पर अश्लील गालियां और जान से मारने की धमकी तो मिल ही चुकी है। अब अतीक के गुर्गे मेरे घर के बाहर आकर गाली गलौज और देख लेने की बात कहकर पूरे परिवार को डरा रहे हैं। हाल ही की रात का जिक्र करते हुए दुबे ने कहा कि रात करीब 1 बजे इलाहाबाद के दांडी स्थित मेरे घर पर सफारी गाड़ी से आये कुछ लोगों ने इलाके में दहशत फैलाने का प्रयास किया है। इलाहाबाद स्‍थित शियाट्स एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के PRO रमाकांत दुबे ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव से पत्र लिखकर कहा है कि माफिया अतीक अहमद मुझे जान से मार डालेगा, मुझे सुरक्षा दिलवाई जाए।