OMG ! महिला जिसके शरीर के 91.5 हिस्से पर बने है टैटू...

OMG ! महिला जिसके शरीर के 91.5 हिस्से पर बने है टैटू , गिनीज रिकार्ड में दर्ज

96
0
SHARE

वाशिंगटन। शरीर के 91.5 हिस्से पर बने टैटू दरअसल फ्लोरिडा के चा‌ल्र्स हेल्मके को हाल ही में गिनीज व‌ल्र्ड रिका‌ड्र्स की ओर से सर्वाधिक टैटू वाले वरिष्ठ नागरिक (पुरुष) की मान्यता मिली थी। इसके बाद अब उनकी धर्मपत्नी  शार्लोट गुटेनबर्ग ने भी सर्वाधिक टैटू वाली वरिष्ठ नागरिक (महिला) होने का गिनीज व‌ल्र्ड रिकॉर्ड बना दिया है। ये  पेशे से लेखिका और प्रशिक्षक शार्लोट के शरीर के 91.5 फीसद हिस्से पर रंग-बिरंगे टैटू बने हुए हैं।

जानिए कब बनाया था पहला टैटू ..
टैटू का रिकार्ड बनाने की उनकी यह कहानी एक दशक पहले शुरू हुई थी। उन्होंने 2006 में पहला टैटू बनवाया था। गिनीज ने कहा कि इसके बाद टैटू बनवाने की उनकी दीवानगी बढ़ती गई। जबकि उनके 75 वर्षीय जीवन साथी के शरीर के 93.75 फीसद भाग पर टैटू हैं। उन्होंने पहला टैटू 1959 में उस समय बनवाया था जब वह अमेरिकी सेना में थे।

एक बुजुर्ग दंपती ने ..
सूत्रों के अनुसार-  टैटू बनवाने की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है, आज टैटू बनवाने का नशा हर उम्र के लोगों पर सवार है। अब इस श्रेणी में युवा ही नहीं बल्कि अधिक उम्र के लोग भी शामिल होने लगे हैं। इसे अमेरिका के एक बुजुर्ग दंपती ने साबित कर दिया है। उन्होंने सिर से पांव तक इतने टैटू बनवा डाले कि वे सर्वाधिक टैटू वाले दुनिया के वरिष्ठ नागरिक बन गए हैं। इस दंपती का गिनीज व‌ल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज किया गया है।