@ सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फर्जी न्यूड तस्वीर #VIRAL

@ सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फर्जी न्यूड तस्वीर #VIRAL

46
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक फर्जी फोटोशूट इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें उनके फेस को फोटोशॉप करके एक न्यूड मॉडल के साथ लगा दिया गया है। सोशल मीडिया पर इसको दीपिका का न्यूड फोटोशूट बताकर फैलाया जा रहा है। लेकिन असल में फोटो में दिख रही लड़की दीपिका नहीं है। शेयर हो रही फोटो को Maxim मैगजीन का कवर बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि Maxim मैगजीन के लिए दीपिका ने न्यूड फोटो क्लिक करवाई है। लेकिन सच्चाई कुछ और है। दीपिका ने Maxim मैगजीन के लिए 2017 में फोटोशूट करवाया तो था लेकिन उन्होंने न्यूड फोटो क्लिक नहीं करवाई थी। फर्जी फोटो दीपिका के नाम से वायरल हो रही है उसमें मॉडल बिल्कुल न्यूड है। उसमें फीमेल मॉडल ने साइड पोज दिया हुआ है और वह मेल मॉडल के साथ खड़ी है। मेल मॉडल फीमेल मॉडल के अंगों को ढंकने का काम कर रहा है।

 

इस कवर को फेक बताते हुए कई बातें कही जा रही हैं। लोगों का कहना है कि Maxim मैगजीन वाले अपना नाम ऐसे नहीं लिखते। वहीं फर्जी कवर में मैगजीन का टॉपिक ‘2017 The Great Battle of Cleavage’ लिखा हुआ है। जबकि दीपिका ने ऐसी किसी टॉपिक पर बातचीत नहीं की। असली कवर में टॉपिक का नाम 2017 HOT 100 था। उसमें दीपिका को जगह मिली थी।

वैसे दीपिका से पहले करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन भी इस चीज का शिकार हो चुकी हैं। उनकी भी फर्जी अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। (इस खबर को हमारी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह ख़बर अन्य चैनल के पोर्टल पर प्रकाशित ख़बर के हवाले से ली गयी है)