सुशील मोदी का दावा, लालू ने बीजेपी को दिया था नीतीश सरकार...

सुशील मोदी का दावा, लालू ने बीजेपी को दिया था नीतीश सरकार गिराने का आॅफर

62
0
SHARE

पटना| बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में सुशील मोदी ने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव के कुछ वरिष्ठ सहयोगी बीजेपी के बड़े नेताओं से मिले थे. उन्होंने बीजेपी को ऑफर दिया था कि अगर वह बेनामी संपत्ति मामले में आरजेडी प्रमुख की मदद करें तो वह नीतीश सरकार को गिराने में उनकी मदद करेंगे. मोदी ने ये भी दावा किया कि बिहार में अब भी बीजेपी के पास जेडीयू के साथ जाने का विकल्प खुला है. वह बोले कि लालू के इस ऑफर को भाजपा ने ठुकरा दिया.

सुशील मोदी ने आगे बाेलते हुए कहा की इन दोनों नेताओं के बीच में कोई मेल नहीं है जिसकी वजह ने उनके बीच में समस्याएं बनी रहती हैं. वहीं दूसरी ओर वह नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए बोले कि वह नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे बड़े कदमों के लिए मोदी सरकार का समर्थन कर चुके हैं और अब एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का भी समर्थन किया है.

वह बोले कि जिस तरह से लालू के दोनों बेटों और बेटी मीसा पर अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है, उससे यह साफ है कि यह सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी. सुशील कुमार ने यह भी कहा की लालू दागी लोगों को पद दिलवाना चाहते हैं, जबकि नीतीश कुमार किसी दागी को कैबिनेट में नहीं रखना चाहते हैं. उन्होंने यह भी इशारा किया कि अगर नीतीश चाहें तो वह एनडीए में शामिल हो सकते हैं और अगर बिहार में नीतीश सरकार पर कोई खतरा आया तो एनडीए उनकी मदद भी कर सकती है.