अयोध्याः मकान को कब्जे से बचाने के लिये एसएसपी से गुहार

अयोध्याः मकान को कब्जे से बचाने के लिये एसएसपी से गुहार

112
0
SHARE

महेन्द्र त्रिपाठी, जिम्मेदार न्यूज नेटवर्क
फैज़ाबाद। योगी सरकार जितना फरमान जारी कर रही है, उस पर उनके ही नेता कानून को ताख पर रख कर सत्ता का दबाव बनाकर थाने चौकियों में अपना दबाव बना कर पुलिस के सहयोग से कब्जा कराने का प्रयास कर रहे है। ऐसा ही एक मामला अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में रहनेवाली निर्मला सिंह पत्नी गया प्रसाद सिंह स्वर्गद्वार तुलसी उद्यान गली की ठाकुर रामजानकी मन्दिर में रहने वाली का है। उन्होंने एस एस पी सुभाष सिंह बघेल को प्रार्थना पत्र देकर अपने परिवार व सम्पत्ति की रक्षा की मांग की है।

उनका आरोप है कि उनके विपक्षी से विवाद न्यायालय में विचाराधीन है, फिर भी विपक्षी गुंडों औऱ पुलिस के सहयोग से दिनांक 20 जून को मकान को कब्जे का प्रयास किया। जब न्यायालय के दस्तावेज दिखाया तो पुलिस खामोश हुई क्यो की विपक्षी बीजेपी नेता हैं, इस लिए उनके दबाव में पुलिस काम कर रही है ।

राम प्रसाद, विनय गुप्ता, अनय गुप्ता, सूरज मिश्र, भोला, विशाल, सजंय साहू, राज व कुलदीप मौर्य के द्वारा जबरन कब्जे का प्रयास किया गया। ये लोग आए दिन धमकी देते है कि तुम लोग हम लोगों का कुछ विगाड़ नही पायोगी हम लोग कब्जा कर लेंगे। निर्मला के पुत्र अरुण कुमार व सुरेंद्र प्रसाद ने संयुक्त रूप से तहरीर दे रखी है, लेकिन पुलिस बीजेपी नेताओं के दबाव में है।