फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर रिलीज

76
0
SHARE

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. ये फिल्म अंग्रेजी के लेखर चेतन भगत के के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है. एकता कपूर और शोभा कपूर की कंपनी बाला मोशन पिक्चर्स के बैनगर तले आने वाली इस फिल्म में चेतन भगत भी पहली बारी निर्माता के रूप में शामिल हुए है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जिन्होंने जहर, मर्डर-2, आशिकी -2, एक विलेन और हमारी अधूरी कहानी जैसे फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म के ट्रेलर आपको मोहित सूरी फिल्मों की याद दिलाएगा.

फिल्म के संगीत में आधुनिकता है, आशिकी टू के बाद मोहित सूरी अपने चहेते संगीतकार मिथुन को एक बार फिर अपनी फिल्म में लेकर आए है. बाकि कई नए संगीतकारों की धुनों को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव की भूमिका में नजर आएंगे और श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की रिया के किरदार में हैं. नई दिल्ली की रिया और पटना के माधव एक मशहूर कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट पर मिलते हैं और माधव अपनी बास्केटबॉल स्किल्स से रिया को इंप्रेस करने में कामयाब रहता है.

फिल्म में कहानी और नॉवेल को छोड़ दें तो जो चीज पूरी तरह नई है वह हैं फिल्म के गाने. फिल्म का संगीत आपको आशिकी-2 की याद दिलाता है. हालांकि ट्रेलर में आपको एक ही गाने का मुखड़ा सुनाई देता है लेकिन वक्त से साथ जल्द ही फिल्म के दूसरे गाने भी रिलीज होंगे.